Wednesday, April 10, 2024

अमेठी-रायबरेली से कौन लड़ेगा चुनाव? एके एंटनी ने दिए ये संकेत, जानिए रॉबर्ट वाड्रा पर क्या बोले

अमेठी-रायबरेली से कौन लड़ेगा चुनाव? एके एंटनी ने दिए ये संकेत, जानिए रॉबर्ट वाड्रा पर क्या बोले

यूपी की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों पर कांग्रेस में म्मीदवारों को लेकर सस्पेंस खत्म नहीं हो रहा है. यहां 15 दिन बाद नॉमिनेशन शुरू होने वाले हैं. लेकिन पार्टी ने चेहरा घोषित नहीं किया है. इसे लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं. अब पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी का बयान आया है. 


वायनाड से पप्पू राहुल गाँधी के हारने की पूरी संभावना है क्योंकि कम्युनिस्ट पार्टी राहुल गाँधी की घोर विरोधी पार्टी बन गयी है इसलिए ईसी पगलेट राहुल गाँधी के जीते जी पापुलरीटी में गांधी परिवार आने नहीं देगा अत: प्रियंका गाँधी या वाड्रा चुनाव नहीं लडेंगे, क्योंकि एंटोनियो माइनो उर्फ सोनिया गाँधी, गाँधी, राहुल गाँधी का विदेशी काकस जिसके ये लैग ऐजेंट है और उसी विदेशी काकस के दम पर यह दोनों माँ बेटे हिन्दुओं की तोहीन कर रहे हैं, उस विदेशी काकस ने गाँधी, राहुल गाँधी का विदेशी काकस जिसके ये लैग ऐजेंट है और उसी विदेशी काकस के दम पर यह दोनों माँ बेटे हिन्दुओं की तोहीन कर रहे हैं, उस विदेशी काकस ने प्रियंका गाँधी के लिए चुनाव लगाने को हरी झंडी नहीं दी है। 

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी सीट चर्चा में है. यहां अब तक कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. ऐसे में अटकलो. का बाजार गरम है. इस बीच, पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने संकेत दिए हैं कि यूपी से राहुल गांधी या प्रियंका गांधी चुनाव लड़ ... सकती हैं. एंटनी ने प्रियंका के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा को लेकर भी बयान दिया है.
बता दें कि अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटें गांधी परिवार की परंपरागत रही हैं और वर्षों से यहां कांग्रेस का दबदबा रहा है. हालांकि, 2019 के चुनाव में अमेठी का किला ढह गया था और बीजेपी की स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हरा दिया था. इस बार बीजेपी ने फिर स्मृति को मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. इसी रायबरेली में अब तक ना बीजेपी और ना कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित किए हैं. इन दोनों सीटों पर पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होनी है. 26 अप्रैल से 3 मई तक नामांकन भरे जाएंगे.
 'रायबरेली-अमेठी पर फैसले का इंतजार करें'

No comments:

Post a Comment

अमेठी-रायबरेली से कौन लड़ेगा चुनाव? एके एंटनी ने दिए ये संकेत, जानिए रॉबर्ट वाड्रा पर क्या बोले

अमेठी-रायबरेली से कौन लड़ेगा चुनाव? एके एंटनी ने दिए ये संकेत, जानिए रॉबर्ट वाड्रा पर क्या बोले यूपी की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों पर का...